12 January, 2018

Whatsapp में आयेंगे नए फीचर, जल्दी करो अपडेट।

वॉट्सऐप नए फीचर्स लेकर आ रहा है जिसके बाद वॉट्सऐप इस्तेमाल करना और मज़ेदार हो जाएगा. हमारे अनुसार ऐप पर 5 नए फीचर आएंगे जिन्हे आप जल्द ही रेगुलर वर्जन में यूज कर पाएंगे. इन में से कुछ फीचर्स वॉट्सऐप के बीटा वर्जन पर आ चुके हैं जिस पर टेस्टिंग चल रही है और जल्दी ही हम इसका इस्तेमाल कर सकेंगे.
Youtube से लाखो रुपए कैसे कमाए...

New updated Features of whatsapp 2018 Technical Guruji



1.ऑडियो से वीडियो कॉल स्विच

वॉट्सऐप के बीटा  वर्जन में अब ऑडियो से वीडियो कॉल पर स्विच कर सकते हैं. कुछ दिनों बाद यह अपडेट दुनिया भर के वॉट्सऐप यूजर्स को मिलेगी. इस फीचर के आने के बाद यूजर वॉट्सऐप की ऑडियो कॉल को बिना कट किए हुए वीडियो कॉल में स्विच कर सकेंगे.
YouTube वीडियो पर ज्यादा व्यूज और सब्सक्राइबर्स कैसे लाये...

2.ग्रुप कॉल

रिपोर्ट्स कि मानें तो आने वाले समय में जल्दी ही ग्रुप कॉल किया जा सकता है. अभी सिर्फ वन टू वन कॉलिंग की जा सकती है.


3.वॉट्सऐप स्टोरीज

फेसबुक ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टग्राम स्टोरीज को फेसबुक पर साझा करने का ऑप्शन दिया था जिसे अब वॉट्सऐप पर भी साझा किया जा सकेगा.
OneAd से पैसे कैसे कमाएं...

4.लाइक स्ट्राइकर

वॉट्सऐप पर भी आने वाले समय में फेसबुक जैसे ही लाइक का स्ट्राइकर भेज सकेंगे. इस फीचर को भी वॉट्सऐप के बीटा वर्जन में जोड़ दिया गया है.


5.एडमिन राइट्स

वॉट्सऐप ग्रुप में एडमिन को अब और अधिक अधिकार मिलेंगे. जिसके तहत एडमिन यह तय कर सकेगा की कौन से मेंबर मैसेज भेज सकेंगे और कौन से मेंबर ग्रुप के आइकन और डिस्क्रिप्शन आदि बदल सकता है.
यह प्लान जियो से ज्यादा डेटा दे रहा है ...

इस तरह वॉइस कॉल बनेगी वीडियो कॉल

रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल ये फीचर व्हाट्स एप का बीटा वर्जन यूज कर रहे लोगों के लिए ही है. जैसे ही आप स्क्रीन पर दिया बटन दबाएंगे, सामने वाले शख्स को वीडियो कॉल के लिए रिक्वेस्ट जाएगी। संबंधित शख्स के रिक्वेस्ट स्वीकार करते ही वाॅइस कॉलिंग वीडियो कॉलिंग में बदल जाएगी. फिलहाल आप वॉट्सऐप पर वॉइस कॉल कर रहे हैं और वीडियो कॉल करना चाहते हैं तो आपको पहली कॉल खत्म करनी होगी.
Mail:- shivkweb@gmail.com

Read This:-

जियो ने विश किया ग्राहकों को Happy New Year, मिल रहा यह फायदा !!!

तुरंत बदलें अपना 4 अंकों का पासवर्ड, टच करते ही स्मार्टफोन हो रहे हैं हैक |

जून 2018 तक मिल रही एयरटेल की ये सर्विस बिलकुल मुफ्त मुफ्त मुफ्त !!!

6,670 रुपये में एंड्रॉयड गो के साथ आ सकता है नोकिया का खास स्मार्टफोन

Tags:- Technical Guruji, TechnicalGuruji, Technical Guruji Website, TechnicalGuruji.com, technical guruji, technicalguruji, technical guruji website, technicalguruji.com, whatsapp, whatsapp new, whatsapp new features, new whatsapp, whatsapp update 2018, whatsapp new update

Post a Comment

Whatsapp Button works on Mobile Device only

Start typing and press Enter to search