Want Join Technical Guruji As Guest Writer?Click Here

15 December, 2017

OneAd: ऑनलाइन पैसे कमाने का नया तरीका। OneAd से पैसे कैसे कमाएं

नमस्कार दोस्तों। स्वागत है आपका Technical Guruji पर।
OneAd

दोस्तों, आपने इंटरनेट से ऑनलाइन पैसे कमाने के बहुत से तरीके सुने होंगे और बहुत से इस्तेमाल भी किये होंगे। इंटरनेट से पैसे कमाने के लिए बहुत सी Apps ओर Websites हैं जो ऑनलाइन पैसे कमाने के ऑप्शन देती हैं, जैसे - Task Book, Mcent, Clicksense, इत्यादि। mcent के बारे में तो आप जानते ही होंगे, लेकिन इसमें अपनी डाउनलाइन चलाना, अपना नेटवर्क बनाना और पैसे कमाना थोड़ा कठिन है, इसलिए लोग अब ऐसे सिस्टम से दूर जाने लगे हैं।

अब ऐसा ही ऑनलाइन पैसे कमाने का एक ओर प्लेटफॉर्म आया है, जिसका नाम है OneAd यह एक नेटवर्किंग ऐप है और यह ऑनलाइन पैसे कमाने का ओर अपना खुद का नेटवर्क बनाकर व डाउनलाइन चलाकर पैसे कमाने का एक नए तरीके का ओर नए तरीके से काम करने वाला प्लेटफार्म है। यह App आपको बिना काम किये सिर्फ अपने दोस्तों को अपने अंदर जॉइन करवाने का पैसा आपको देती है।

आज की इस पोस्ट में आप इसी App के बारे में जानेंगे कि यह App क्या है, कैसे काम करता है और इससे आप पैसे कैसे कमा सकते हैं। अगर आप OneAd ऐप से ऑनलाइन पैसे कमाने चाहते हैं ओर आप नेटवर्किंग के बारे में अच्छी जानकारी रखते हैं, तो आप इससे ऑनलाइन अच्छे पैसे कमा सकते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं और जानते हैं OneAd App के बारे में कि कैसे इससे आप पैसे कमा सकते हैं।

OneAd - ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए एक नई ऐप

OneAd क्या है और इससे ऑनलाइन पैसे कैसे कमाएं


क्या है OneAd :-

OneAd एक लॉकस्क्रीन ऐप है जो आपको डबल एडवांटेज देती है - पैसे कमाने का ओर पैसे बचाने का।
यह आपको ऑनलाइन पैसे कमाने के साथ साथ अगर आप शॉपिंग करते हैं तो आपको पैसे बचाने का भी ऑप्शन देती है। यह शॉपिंग के लिए आपको अच्छे अच्छे ऑफर्स भी देती है जिससे आप शॉपिंग में ज्यादा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। यह ऐप आपको आपके मोबाइल की होम स्क्रीन पर एड दिखाती है और आपको पैसे कमाने का ऑप्शन भी देती है। यह app एकदम फ्री है और जॉइन करने के लिए कोई पैसे नही लेती ओर ही Mcent की तरह कोई Task पूरा करने के लिए कहती है। OneAd आपको हर महीने लाखों रुपए कमाने का ऑप्शन देती है। यहाँ पर आप अपना खुद का नेटवर्क तैयार करके लाखों रुपये कमा सकते हैं।

OneAd से पैसे कैसे कमाएं :-

जैसा कि मैंने आपको बताया कि यह एक नेटवर्किंग ऐप है। यहाँ पर आपको पैसे कमाने के लिए अपना खुद का एक नेटवर्क तैयार करना पड़ेगा। इस ऐप से पैसे कमाने के लिए नेटवर्क ही सबसे ज्यादा जरूरी है। बिना नेटवर्क बनाये आप इससे आप पैसे नही कमा सकते।

- इस App से पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले इस ऐप को Google Play Store से डाऊनलोड करना होगा।

- डाऊनलोड करने के बाद आपको इस ऐप को खोलना होगा और यहाँ पर आपको अपना Name, Mobile Number, Password, Date of birth इत्यादि डालना होगा।

 - सबसे अंत में आपको यहाँ पर Referral Code मांगेगा। आपको यहाँ Referral Code - L73J0X भरना होगा।
 - Referral code है - L73J0X


रेफ़रल कोड लगाने के बाद Sign up पर क्लिक कर दें।

 - अब आपके नंबर पर एक OTP आएगा। यह Verify होते ही यहाँ आपका OneAd एकाउंट बन जाएगा।

 - अब आपको इस App को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करना है। शेयर करने के लिए आप Refer Friends पर क्लिक करें और अपने दोस्तों को Facebook, Whatsapp इत्यादि पर इन्वाइट करें और अपने OneAd कोड के जरिये उसको अपनी डाउनलाइन में जोड़ें। आप जितने ज्यादा दोस्तों को इन्वाइट करेंगे ओर अपने दोस्तों को जोड़ेगे, आपको उतना ही ज्यादा फायदा मिलेगा। ऐसे ही जब आपका दोस्त किसी को जॉइन करवाएगा तो उसका आपको फायदा मिलेगा, अगर आपके दोस्त का दोस्त किसी को जॉइन करवाएगा तो भी आपको फायदा मिलेगा। इसी तरह आपको 10 लेवल तक पैसे मिलेगें। यही नेटवर्किंग है। जितनी ज्यादा आप अपना नेटवर्क बनाओगे आपको उतना ज्यादा फायदा मिलेगा। पैसे कमाने के लिए आपको व आपके अंडर में जितने भी यूज़र्स या आपकी जितनी भी डाउन लाइन है, उन सभी को ऐक्टिव रहना होगा। यानी आपको इस ऐप को अपने फ़ोन में इनस्टॉल रखनी होगी। ऐसे ही आपकी डाउन लाइन में भी आपके दोस्तों को एक्टिव रहना होगा। अगर कोई भी दोस्तों ऐक्टिव नही रहा या कोई एक दोस्त हटा तो आपको उस एक का पैसे नही मिलेगा। यानी आपको जो आपके फ़्रेंड्स एक्टिव हैं, उनका ही पैसा मिलेगा। यही इस ऐप से पैसे कमाने का जरिया है।

OneAd से पैसे कैसे मिलते हैं 

OneAd में आपको 3.50 रूपये जोइनिंग के मिलते हैं। जोइनिंग के बाद जैसे जैसे आपकी डाउनलाइन बढ़ती जाएगी वैसे वैसे आपका Expected Monthly Payout बढ़ता जाएगा। उसी monthly payout में से एक दिन के हिसाब से रोजाना आपके OneAd Balance में जुड़ते जाएंगे। जैसे अगर आपका Expected Monthly Payout 60 रुपये हो गया है, तो आपको रोजाना 2 रुपये आपके OneAd Balance में जुड़ जाएंगे। इसी OneAd Balance को आप जब चाहे तब अपने बैंक एकाउंट में ट्रांसफर करवा सकते हैं।

जैसा कि मैंने आपको बताया कि आपके नीचे जितने ज्यादा यूज़र्स होंगे, आपकी Expected Monthly Payout उतना ही ज्यादा होगी ओर आपकी जितनी Expected Monthly Payout होगी वही आपकी monthly OneAd की कमाई होगी। जैसे जैसे आपकी डाउन लाइन या आपका नेटवर्क बढ़ता जाएगा आपकी Expected Monthly Payout भी बढ़ती जाएगी। इसलिए आपको ज्यादा पैसे कमाने के लिए ज्यादा से ज्यादा ओर जल्दी से जल्दी अपना नेटवर्क ओर डाउन लाइन बनानी होगी। ऐसे ही आप इससे पैसे कमा सकते हो। इसके अलावा आपको ओर कुछ नही करना।

OneAd से आपको पूरे 10 Level तक पैसे मिलते हैं, यानी आगे से आगे आपका नेटवर्क 10 लेवल तक जाएगा। अगर आप डायरेक्ट किसी दोस्त को इनवाइट करके जॉइन करवाते हैं तो वह आपके पहले level में आएगा। इसी तरह आपका दोस्त जिस जिसको जोड़ेगा वो आपके दूसरे level में आएगा। इसी तरह आपका level बढ़ता जाएगा और आपको पूरे 10 Level तक कमाई होगी।

अगर बात की जाए कंपनी कर फायदे की या ऎप के फायदे की तो ऐप हमें हमारे मोबाइल के लॉक स्क्रीन पर एड दिखती है। उसी का कंपनी को पैसे मिलता है। इसके अलावा अगर आप इन एड से यह से कुछ खरीदते हो तो आपको भी कुछ फायदा मिलता है और कंपनी को भी। इसलिए अगर आपको इस ऐप से पैसे कमाने हैं तो पहले इस ऐप को डाऊनलोड करके ओर अपना एकाउंट बनाकर अच्छी तरह से समझना होगा और फिर अपने नीचे जितने ज्यादा हो सके उतने ज्यादा मैम्बर जोड़कर अपनी डाउन लाइन व अपने level बढ़ाने होंगे।

तो दोस्तों, यही है OneAd ओर ऐसे ही आप इस App से पैसे कमा सकते हो। यह नेटवर्किंग के जरिये पैसे कमाने का अच्छा विकल्प है और जो लोग अपना बड़ा नेटवर्क बना सकते हैं उनको इस ऐप से अच्छा पैसा मिल सकता है। इसलिए अगर इस ऐप को आप भी इस्तेमाल करके पैसे कमाना चाहते हैं तो अभी इस app को download करें और यहाँ पर अपना एकाउंट बनाएं व Referral Code मांगने पर यहाँ आप L73J0X लगाएं।

इसके अलावा अगर आपको कोई और सवाल हो तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट के माध्यम से जरूर पूछें।
Download App Now

Referral Code :- L73J0X


Post a Comment

Whatsapp Button works on Mobile Device only